टेक्नोलॉजी

Samsung को धूल चटाने आ गया iQOO Neo 9 Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

Samsung को धूल चटाने आ गया iQOO Neo 9 Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

Samsung को धूल चटाने आ गया iQOO Neo 9 Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन iQOO Neo 9 Pro लॉन्च: 8 फरवरी को ऑनलाइन बुकि‍ंग शुरू, फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX920 सेंसर के साथ मंत्रमुग्ध कर देने वाले डिज़ाइन । iQOO कौन सी कंपनी है? iQOO एक चीनी स्मार्टफोन ब्रांड है (Chinese Smartphone Brand). कंपनी की स्थापना 30 जनवरी 2019 को स्मार्टफोन निर्माता वीवो की सहायक कंपनी के रूप में हुई थी





कैसे OPPO Reno11 5G ने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले डिज़ाइन और शानदार प्रदर्शन से मुझे आश्चर्य चकित कर दिया सैमसंग के प्रीमियम फोन में iPhone, Pixel वाला यह सेफ्टी फीचर मिल सकता है

यह भी पढ़े:- Electric thar: 800KM की बेहतरीन रेंज के साथ मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गई Mahindra Thar Electric

256GB स्टोरेज और 50MP कैमरे के साथ Tecno Spark 20 सीरीज लॉन्च 30 जनवरी को हुई। वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट संस्करण 28 फरवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा।

Samsung को धूल चटाने आ गया iQOO Neo 9 Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

वीवो का उप-ब्रांड iQoo 22 फरवरी को नए नियो 9 प्रो स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ भारत में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने पहले ही स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की पुष्टि कर दी है जो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। अमेज़न।

 

हालाँकि, iQoo ने Neo 9 Pro की कीमत और प्रमुख विशेषताओं जैसे किसी अन्य विवरण का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने iQoo Neo 9 Pro को प्रमोट करने के लिए Amazon पर एक लैंडिंग पेज बनाया है, जिसमें आगामी स्मार्टफोन की अधिकांश प्रमुख विशेषताओं की पुष्टि की गई है।

यह भी पढ़े:- 12GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Vivo V29 Pro

अमेज़ॅन लिस्टिंग के अनुसार, iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन में डुअल टोन डिज़ाइन, प्रीमियम लेदर फिनिश और एक अद्वितीय “स्क्वार्कल” डुअल-कैमरा सेटअप होगा।

 

पेज पर लाल और सफेद डुअल टोन रंगों के साथ दिखाया गया स्मार्टफोन फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। गेमिंग के लिए, Neo 9 Pro में iQoo की Q1 सुपरकंप्यूटिंग चिप भी होगी। यह चिप एक इमर्सिव गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए 144 एफपीएस फ्रेम दर और 900p रिज़ॉल्यूशन प्रदान करने में सक्षम होगी।

यह भी पढ़े:- अपने अतरंगी रूप में आ गई Bajaj CT110 CNG बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक

फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX920 मुख्य सेंसर भी होगा जो OIS के साथ-साथ नाइट विजन क्षमताओं और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा को भी सपोर्ट करेगा। हालाँकि, AMaozn लिस्टिंग में स्मार्टफोन के साथ आने वाले सेल्फी कैमरे के बारे में कोई विवरण नहीं दिया गया है।

 

iQoo Neo 9 Pro में 5160mAh की बैटरी यूनिट

iQoo Neo 9 Pro में 5160mAh की बैटरी यूनिट भी होगी जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी का यह भी दावा है कि स्मार्टफोन के साथ दिया जाने वाला पीडी चार्जर पीडी प्रोटोकॉल का अनुपालन करने वाले अन्य उपकरणों (जैसे नोटबुक, मोबाइल फोन और अधिक) को भी जल्दी से चार्ज करने में सक्षम होगा। अन्य उपकरणों के लिए, बंडल किया गया चार्जर 65W तक की चार्जिंग गति प्रदान करने में सक्षम होगा।

 

इसके अलावा, अमेज़न पेज स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में कोई विवरण नहीं बताता है। इच्छुक ग्राहक ई-कॉमर्स साइट पर फोन उपलब्ध होने पर सूचित होने के लिए पेज पर “नोटिफाई मी” विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं।

Samsung को धूल चटाने आ गया iQOO Neo 9 Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन

iQoo Neo 9 Pro 5G क्विज़ भी चला

Amazon अपने प्लेटफॉर्म पर iQoo Neo 9 Pro 5G क्विज़ भी चला रहा है। उपयोगकर्ता स्पिन करने के लिए क्विज़ खेल सकते हैं और अमेज़ॅन पे बैलेंस के रूप में 40,000 रुपये तक जीत सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *